Home Entertainment स्टारप्लस ने किया अपने नए शो तितली का ऐलान, एक्ट्रेस नेहा सोलंकी को करेंगे लॉन्च

स्टारप्लस ने किया अपने नए शो तितली का ऐलान, एक्ट्रेस नेहा सोलंकी को करेंगे लॉन्च

0
स्टारप्लस ने किया अपने नए शो तितली का ऐलान, एक्ट्रेस नेहा सोलंकी को करेंगे लॉन्च

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी जिसका नाम है तितली। इस शो के साथ दर्शकों को स्क्रीन पर जबरदस्त इमोशन्स के बीच एक परफेक्ट ओवरलैप देखने को मिलेगा। इसी के साथ वो एक नए टैलेंट को भी मौका देने वाले हैं। तितली के साथ स्टारप्लस ने एक बार फिर एक और टैलेंटेड एक्ट्रेस- नेहा सोलंकी को लॉन्च करने की पुष्टि की है। नेहा तितली की शीर्षक भूमिका निभाती नजर आएंगी। दर्शक इस किरदार के अलग-अलग रंग देखेंगे, जिसमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होने तक, सब शामिल है।

तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लडक़ी अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुश रहेंगी? नेहा सोलंकी इससे पहले जी टीवी के सेठजी और स्टार भारत के शो मायावी मलिंग में नजर आ चुकी हैं।
वहीं स्टार प्लस अपने इस शो के साथ दर्शकों के लिए एक ट्विस्टेड लव-स्टोरी लाकर भारतीय टेलीविजन में एक नई छलांग लगाने वाला है जिससे उसका लेवल और बढ़ा जाएगा, जिसे पहले कभी टेलीविजन पर नहीं देखा गया है। तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

 

स्टार प्लस फिलहाल अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और फालतू जैसे शोज के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है, जो कैरेक्टर एम्पावरमेंट पर फोकस करता है। तितली के साथ, स्टार प्लस का यही इरादा है और साथ ही अपने दर्शकों के लिए स्टोरीटेलिंग के एक अनोखे तरीके के साथ आगे बढऩे की कोशिश भी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here